Follow Us:

केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही पहले ही दिन अग्निवीर योजना को किया जाएगा भंग: RS बाली

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में चुनाव अब चरम-सीमा पर है और सभी पार्टियों के नेता चुनाव-प्रचार जोरों-शोरो से कर रहे है. वोट डालने को मात्र दो दिन ही बचे है. 12 नवबंर को पूरे प्रदेश भर में वोटिंग की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी.

 

वहीं, आज इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की ठारू पंचायत में पहुंचे. वहां पहुंचने पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं व जनता ने आरएस बाली का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान आज ठारू पंचायत के कई युवा और लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है वहीं, इस सभा में अधिकतम युवा, बुजुर्ग, बच्चे और महिलाएं शामिल रहीं है.

 

इसी दौरान आरएस बाली ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अपना कीमती समय निकालने के लिए मौजूद सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं व लोगों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं. इसी के साथ आरएस बाली ने जीएस बाली को याद करते हुए कहा कि जीएस बाली हमेशा कहते थे कि मुझे ताकत, ऊर्जा, सेहनशीलता अपने कार्यकर्ताओं से मिलती है और मैं रहूं या ना रहूं, मैं अपने लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहूंगा.

 

इसी के साथ आरएस बाली ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में प्रदेश व देश में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम सीमा पर रही है. युवा रोजगार के लिए ठोकरें खा रहे हैं. देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस राज को याद कर रही है कि जब उन दिनों में हर वर्ग खुशहाल हुआ करता था. लेकिन भाजपा ने अच्छे दिन आएंगे कहकर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम किया है.

 

उन्होंने यह भी कहा कि जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार आएगी. वैसे ही कैबिनेट की पहली बैठक में कांग्रेस की पहली गारंटी OPS को बहाल कर दिया जाएगा और जैसे ही दिल्ली केंद्र में कांग्रेस सरकार बनेगी. पहले ही दिन अग्निवीर योजना को भंग कर दिया जाएगा. ताकि फौज में जाने वाला बच्चा वैसे ही जाए जैसे पहले जाया करते थे.

 

आरएस बाली ने जनसभा में यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार ने वादा किया है कि आने वाले 5 सालों में 5000 बच्चों को नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा.