Follow Us:

तो क्या भाजपा में बने रहेंगे अनिल शर्मा? CM से बंद कमरे में मुलाकात के बाद लगाए जा रहे कयास

बीरबल शर्मा |

मंडी: मंडी सदर के विधायक व पंडित सुख राम के बेटे पूर्व मंत्री अनिल शर्मा क्या जल्द ही असमंजस के भंवर से बाहर आ जाएंगे। ऐसा लगता है कि उन्हें किधर जाना है, कांग्रेस का हाथ थामना है या फिर भाजपा में ही बने रहना है, इसे लेकर वह जल्द निर्णय लेने वाले हैं। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के मंगलवार को जारी हुए टुअर प्रोग्राम के अनुसार वह बुधवार को शाम 5 बजे मंडी पहुंचे। जारी टुअर प्रोग्राम के अनुसार कोई भी सरकारी कार्यक्रम नहीं था।

हालांकि इन दिनों चुनावों को लेकर हाइकमान की ओर से आए संगठन दिग्गजों से मुलाकातों व विचार विमर्श जारी है मगर मंडी सर्कट हाउस में बुधवार को मुख्यमंत्री के पहुंचने के बाद अनिल शर्मा का उनसे मिलने पहुंचना, बंद कमरे में लगभग आधा घंटा तक बातचीत करना साफ संकेत देने लगा है कि अनिल शर्मा ने भाजपा में ही बने रहने का मन बना लिया है। अब इस बारे में वह कोई एलान कब करते हैं, क्या नवरात्रों का इंतजार करेंगे या फिर जल्द घोषणा कर देंगे यह देखने वाली बात होगी।

अगर अनिल शर्मा भाजपा में ही बने रहते हैं तो उनके बेटे आश्रय शर्मा जो कांग्रेस के प्रदेश महासचिव होने के साथ साथ मीडिया समिति के भी प्रभारी हैं, का क्या रूख रहेगा इस पर भी सबकें नजरें रहेंगी। यूं कांग्रेस ने भी अभी तक मंडी सदर के उम्मीदवार को लेकर कोई नाम तय नहीं किया है ऐसे में कांग्रेस का भी प्रयास रहेगा कि अनिल शर्मा उनके साथ आ जाएं मगर मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के बाद यह संकेत मिला है कि अनिल शर्मा भाजपा में ही बने रहेंगे। इस मुलाकात को लेकर अनिल शर्मा या भाजपा की ओर से कोई ब्यान नहीं आया है न किसी ने इस बारे में मीडिया से बात की है मगर यह मुलाकात हुई है और इसके बड़े मायने निकाले जा रहे हैं।