Follow Us:

गग्ल एयरपोर्ट पर टैक्सी चालकों से मिले अनुराग ठाकुर, बताया अपना पुराना साथी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हमेशा अपनी सादगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी इसी सादगी की एक झलक गग्ल एयरपोर्ट पर देखने को मिली। सोमवार सुबह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर गगल एयरपोर्ट पहुंचे जहां कई कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे…

मृत्युंजय पुरी |

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हमेशा अपनी सादगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी इसी सादगी की एक झलक गग्ल एयरपोर्ट पर देखने को मिली। सोमवार सुबह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर गगल एयरपोर्ट पहुंचे जहां कई कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे। लेकिन सब लोग उस वक्त हैरान हो गए जब केंद्रीय मंत्री एयरपोर्ट से बाहर आते ही सीधे टैक्सी चालकों के पास जा पहुंचे और उनका हाल चाल पूछा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने टैक्सी चालकों से खराब मौसम के चलते फ्लाइट न आने और गगल एयरपोर्ट के विस्तारिकरण को लेकर बातचीत की और टैक्सी चालकों को अपना पुराना साथी बताया।

उधर टैक्सी चालक भी केंद्रीय मंत्री से मिलकर काफी खुश नजर आए। टैक्सी चालकों ने कहा की अनुराग ठाकुर हमसे खुद मिलने आए और हमसे बातचीत की। टैक्सी चालकों ने कहा कि हमें खुशी है की इतने बड़े नेता देश दुनिया में हमारे हिमाचल का नाम रोशन कर रहे हैं।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल आए हैं. आज 11 जुलाई को वे हमीरपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे.. इसके बाद 12 जुलाई को केंद्रीय मंत्री हमीरपुर और ऊना में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और मंगलवार शाम को ऊना से ही चंडीगढ़ रवाना होंगे जहां से वे फ्लाइट के जरिए दिल्ली वे दिल्ली जाएंगे।