Follow Us:

बाल मेला को लेकर सज गया गांधी मैदान, अनूप जलोटा-रघुवंशी देंगे GS बाली को श्रद्धांजलि

नागरोटा बगवां मे बाल मेला के लिए पहली बार वाटर प्रूफ टैंट का इंतजाम किया गया है. जिससे बारिश आने पर भी किसी प्रकार की कोई समस्या लोगों को ना आए.

मृत्युंजय पुरी |

नागरोटा बगवां मे बाल मेला के लिए पहली बार वाटर प्रूफ टैंट का इंतजाम किया गया है. जिससे बारिश आने पर भी किसी प्रकार की कोई समस्या लोगों को ना आए. पहली बार ऐसा है कि पूर्व मंत्री GS बाली के बिना हिमाचल ये बाला मेला मनाने जा रहा है. बाल मेला कमेटी के साथ इसकी जिम्मेदारी खुद AICC के सचिव रघुवीर सिंह बाली ने ली है. जो खुद बार बार तैयारियों का जायजा लेने जा रहे हैं. साथ ही बाल मेले में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

इस कार्यक्रम में अनूप जलोटा और बाबा हंसराज रघुवंशी भजन के माध्यम से GS बाली को श्रद्धांजलि देंगे. बाल मेला कमेटी नगरोटा के सचिव सुभाष कुमार ने बताया कि पहली बार है कि बाल मेला में GS बाली नहीं हैं. लेकिन बाल मेला पहले की तरह मनाया जा रहा है और इस बार पहली बार वाटर प्रूफ टैंट लगाया गया है. उधर, अज्जु सिपहिया ने बताया कि GS बाली की सोच है जो बाल मेला में लोगों को फ्री सुविधा मिल रही है और लोग GS बाली को याद कर रहे हैं.