Follow Us:

धर्मशाला में अब बिना अनुमति नहीं लगा सकेंगे बैनर, नगर निगम की बैठक में हुआ फैसला

धर्मशाला में अब कोई भी पार्टी अपने होर्डिंग्स और बैनर नहीं लगा सकेगी। ऐसा करने के लिए उन्हें पहले नगर निगम से मंजूरी लेनी होगी। ये फैसला शुक्रवार को धर्मशाला नगर निगम के मेयर ओंकार नैहरिया की अध्यक्षता में…

Ashwani Kapoor |

धर्मशाला में अब कोई भी पार्टी अपने होर्डिंग्स और बैनर नहीं लगा सकेगी। ऐसा करने के लिए उन्हें पहले नगर निगम से मंजूरी लेनी होगी। ये फैसला शुक्रवार को धर्मशाला नगर निगम के मेयर ओंकार नैहरिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया है। इसके अलावा बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई। वहीं पार्षदों ने भी अपने-अपने वार्ड के मुद्दों को बैठक में उठाया। विकास कार्यों को लेकर इस बार की बैठक में भी पार्षदों में रोष नजर आया। हालांकि मेयर विकास होने के दावे करते रहे, लेकिन पार्षदों ने अपने-अपने वार्डों का हवाला देते हुए विकास के दावों को धत्ता बता दिया। बैठक में डिप्टी मेयर सर्व चंद गलोटिया, कमीशनर प्रदीप ठाकुर सहित समस्त पार्षद और निगम अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम मेयर ओंकार नेहरिया ने कहा कि नगर निगम की बैठक का आयोजन किया गया था। उन्होंने कहा कि बैठक में फैसला लिया गया है कि जिन लोगों को नगर निगम की दुकानें दी गई हैं यदि उनकी मृत्यु हो जाती है तो दुकान उनके परिवार को ही दी जाएगी। वहीं, उन्होंने कहा कि नगर निगम में किसी भी पार्टी द्वारा बेनर लगाने के लिए अब अनुमति लेनी पड़ेगी।

वहीं, पूर्व मेयर दवेंद्र जग्गी ने कहा कि बैठक में कहा गया है कि मर्ज एरिया में अभी तक प्रोपर्टी टेक्स न लगया जाए क्योंकि अभी मर्ज एरिया में बहुत से काम होने हैं। इसके अलावा अन्य विषयों को लेकर चर्चा की गई हैं।