Follow Us:

भीम आर्मी ने मंडी रैली में भगवान हनुमान का मजाक उड़ाने के लगाए आरोप, CM से माफी मांगने की उठाई मांग

पी.चंद |

मंडी में हुई भाजपा युवा मोर्चा की रैली में एक व्यक्ति द्वारा हनुमान का वेश धारण करने पर विवाद खड़ा हो गया है और भगवान हनुमान का मजाक उड़ाने के आरोप लगाए जा रहे हैं. भीम आर्मी एकता मिशन द्वारा इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से माफी मांगने की मांग की है.

भीम आर्मी एकता मिशन हिमाचल अध्यक्ष रवि कुमार दलित ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा की संकल्प रैली में भगवान हनुमान का खुलेआम मजाक उड़ाया गया. रैली में हनुमान का रूप धारण करने वाले व्यक्ति ने गदा और सिर पर कमल के फूल लगाए थे और हनुमान का सीना चीरकर पीएम मोदी को दिखाया गया था. जोकि भगवान राम और हनुमान का अपमान है.

रवि कुमार दलित ने कहा कि हिंदू धर्म और देवी देवताओं का कोई भी अपमान करता है तो हिंदू संगठन आरएसएस सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करते हैं.

वहीं, भाजपा की रैली में खुलेआम भगवान हनुमान का मजाक उड़ाया गया तो सब संगठन चुपी साधे हुए हैं और कोई इसका विरोध नहीं कर रहा है. इस तरह से भगवान हनुमान का अपमान किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा राजनीतिक फायदे के लिए धर्म का प्रयोग कर रही है, जबकि राजनीतिक रैलियों में देवी देवताओं और धर्म को दूर रखा जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और रैली आयोजक से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की.