Follow Us:

सोलन के विद्युत विभाग में रात-दिन बेहतर सेवाएं देने पर बिलासपुर के व्यक्ति को राज्यपाल ने दिया प्रशस्ति पत्र

|

जिला सोलन के अर्की में विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता बिलासपुर के बृजलाल ठाकुर को विभाग में बेहत्तर सेवाएं देने और लोगों के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने पर राज्यपाल ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। जिला के नम्होल पंचायत के गुतराहण के रहने वाले बृजलाल ठाकुर ने साल 1989 में बतौर कनिष्ठ अभियंता के विद्युत विभाग में ज्वाईन किया था।

करीब 30 साल के सेवाकाल में उन्होंने विभिन्न जगहों पर सेवाएं दीं और ईमानदारी से अपने काम को करते रहे। वह 11 मार्च, 2019 को पदोन्नत सहायक अभियंता बने और अर्की में ज्वाईन किया। बृजलाल ठाकुर को हाल ही में  शिमला में राज्यपाल द्वारा सम्मानित किया गया। बृजलाल ठाकुर के अपने गृह क्षेत्र नम्होल में पहुंचने पर ग्रामीणों के द्वारा स्वागत किया गया।

वहीं, बृज लाल ठाकुर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें ये सम्मान मिला है ओर लोगों के सहयोग से ये सब कुछ उन्होंने हासिल किया है।  उन्होंने बताया कि विद्युत की सप्लाई सही तरीके से करना और विभाग के सारे कार्य समय पर करने के चलते उन्हें ये समान पत्र मिला है। उन्होंने बताया कि प्रशस्ति पत्र मिलने से उनके इलाके में काफी खुशी हुईऔर  इलाके का नाम भी रोशन हुआ है।