Follow Us:

5 साल तक भाजपा ने सत्ता में रहते हुए कुछ नहीं किया: CM सुक्खू

पी. चंद |

हमीरपुर जिला के तीन दिवसीय दौरे के दौरान सोमवार को मुख्यमंत्री इससे पहले सोमवार सुबह ज्वाला जी शक्तिपीठ में शीश नवाने के लिए धर्मपत्नी कमलेश ठाकुर संग पहुंचे. यहां पर मां ज्वाला जी के मंदिर में माथा टेकने के बाद मुख्यमंत्री फिर अपने गृह विधानसभा क्षेत्र नादौन में पहुंचे.
यहां पर पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह नादौन और मिनी सचिवालय हमीरपुर में उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी. यहां पर सैकड़ों कार्यालयों को प्रदेश में डिनोटिफाई करने के कांग्रेस सरकार के निर्णय के खिलाफ भाजपा के हस्ताक्षर अभियान पर मुख्यमंत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने तंज कसते हुए कहा कि खुद तो भाजपा सरकार में कुछ नहीं किया. विपक्ष का दायित्व कुछ ना कुछ करना है. कांग्रेस सरकार सत्ता में आकर व्यवस्था परिवर्तन के लिए कार्य कर रही है. तो ऐसे में भाजपा के नेता कुछ ना कुछ बोल कर महज विरोध कर रहे हैं.
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के कांग्रेस सरकार के इंतजार का दिलासा देने के बयान पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल खुद प्रशासनिक व्यवस्था को समझते हैं.
वह यह भी समझते हैं कि बजट का प्रावधान करना पड़ता है. कांग्रेस सरकार ने पहली गारंटी पुरानी पेंशन योजना को बहाल किया है. अगले 9 गारंटी के बजट का प्रावधान किया जा रहा है और कांग्रेस सरकार अपनी 10 गारंटी को हर हालत में पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि इंतजार किसी बात का नहीं है. बल्कि अपना अपना काम करने का तरीका होता है.