Follow Us:

सड़क पर बवाल के बाद लीगल एक्शन में शीतल व्यास, विक्रमादित्य को नोटिस

सड़क पर बवाल करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद कथित बीजेपी नेता शीतल व्यास अब लीगल एक्शन में दिखाई दे रही हैं. पेशे से वकील शीतल व्यास ने कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य

निष्ठा चड्डा |

सड़क पर बवाल करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद कथित बीजेपी नेता शीतल व्यास अब लीगल एक्शन में दिखाई दे रही हैं. पेशे से वकील शीतल व्यास ने कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ मानहानि का नोटिस दिया है. गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद विक्रमादित्य सिंह ने इसे अपने फेसबुक पेज से पोस्ट किया था.

नोटिस में शीतल व्यास की छवि को धूमिल करने के आरोप लगाए गए हैं. 1 जुलाई को सड़क पर हुई बहस का वीडियो 17 जुलाई को वायरल करने को लेकर शीतल व्यास ने इसे उनके खिलाफ रची हुई साजिश बताया है.

शीतल व्यास ने झगड़े वाला वायरल वीडियो चलाने वाले मीडिया ऑर्गनाइजेशंस के खिलाफ भी लीगल नोटिस भेजने की बात कही है. गौरतलब है कि सरेआम सड़क पर बवाल काटते हुए वीडियो वायरल होने के बाद अलग-अलग मीडिया संस्थानों ने इसकी सच्चाई बताई थी. सोशल मीडिया पर उनके आक्रामक लहजे की आलोचना भी जमकर हुई.

गौरतलब है कि 1 जुलाई को शिमला में गाड़ी चलाने के दौरान अधिवक्ता शीतल व्यास और शिक्षक विनोद शर्मा के बीच बहस हो गई थी. इसका वीडियो पीछे बैठी एक महिला ठाकुर ने शूट कर लिया था. लेकिन, पेशे से वकील शीतल व्यास ने मामले में अभद्रता की शिकायत पुलिस से की. शिकायत 1 जुलाई को ही थाने में दर्ज कराई गई.

हालांकि,  17 जुलाई को  वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शीतल व्यास ने पुलिस से मामले में दूसरी शिकायत की.  वायरल वीडियो में जिस शख्स के साथ शीतल व्यास बहस करती दिखाई दीं, उसे पुलिस ने थाने में बुलाकर पूछताछ की. पुलिस ने विनोद शर्मा और अनु ठाकुर को थाने में सोमवार को बुलाकर पूछताछ की. गौरतलब है कि वीडियो वायरल कराने वालों से भी पुलिस पूछताछ का मन बना रही है.

शीतल व्यास का कहना है कि बिना अनुमति वीडियो शूट कर उसे वायरल करना कानूनन अपराध है. शीतल व्यास ने कहा कि जिन वेब चैनल ने बिना पुष्टि वीडियो को चलाया, उन पर भी वह कानूनी कार्यवाही अमल में लाकर नोटिस भिजवाएंगी.