Follow Us:

कल होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, विधायक दल के नेता का होगा चुनाव

पी. चंद |

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि 25 दिसंबर 2022 को मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद सभी भाजपा नवनियुक्त विधायक, विधायक दल की बैठक में भाग लेंगे यह बैठक मन की बात कार्यक्रम के बाद पीटरहॉफ शिमला में शुरू होगी. बैठक में नेता प्रतिपक्ष को चुना जायेगा. इस बैठक में केंद्र नेतृत्व भी शामिल होगा जिसमें भाजपा क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और मंगल पांडे विशेष रूप में उपस्थित रहेंगे.

बैठक में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी विशेष रुप से उपस्थित रहने वाले हैं. बैठक में कई महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा की जाएगी और जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश में बदला बदली की भावना से कांग्रेस सरकार काम कर रही है उसको लेकर कई निर्णय लिए जाएंगे. कांग्रेस सरकार के बदले लेने का क्रम रुक नहीं रहा है आज भी लगभग 17 आईटीआई रद्द कर दिए गए हैं और कांगड़ा में रक्कड़ एवं कोटला बेहर सब डिविजन प्रदेश सरकार द्वारा रद्द कर दिए गए हैं. ऐसी बदले लेने वाली सरकार ज्यादा लंबे समय नहीं चलेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जेओआईटी पेपर लीक मामला आज हिमाचल की जनता के समक्ष आया है यह पेपर लीक दुर्भाग्यपूर्ण है. इस मामले में कांग्रेस की यह भ्रष्ट सरकार अपने आप को बचाने का प्रयास भी करेगी और इस पेपर लीक मामले के ऊपर कार्यवाही कर सरकार वाहवाही लूटने का प्रयास भी करेगी परंतु हिमाचल प्रदेश की जनता सब जानती है कि भ्रष्टाचार की जननी कौन है.

इस पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा एक एसआईटी का गठन भी किया जाना चाहिए और यह जांच उच्चतम एजेंसियों को संपन्न चाहिए. हिमाचल प्रदेश में यह परीक्षा रविवार को होने जा रही थी और इसके 476 केंद्रों का चयन भी हो चुका था, इसके अंदर ढाई लाख से ज्यादा युवा पेपर देने जा रहे थे. इस प्रकार की घटनाएं हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करती है. उन्होंने कहा पेपर तो लीक हो चुका है और परीक्षा को रद्द करना अति आवश्यक है.