Follow Us:

पीएम मोदी की रैली का रद्द होना भाजपा पर पड़ा भारी: कांग्रेस

Jasbir kumar |

प्रदेश की जनता का पहले से ही हिमाचल सरकार की संवेदनहीनता और उनके हितों से लगातार कुठाराघात करने के कारण अपना मोह भंग कर चुकी है. ऐसे मे अब प्रकृति भी राज्य सरकार से रूठ चुकी है. मंडी में भारी वर्षा के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का रद्द होना भाजपा पर भारी पड़ा है.

वहीं, हमीरपुर में कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि प्रधानमंत्री युवा विजय संकल्प रैली के माध्यम से प्रदेश विधानसभा चुनावों का शंखनाद करने वाले थे. लेकिन प्रदेश की जनता के साथ है.अब भगवान ने भी भाजपा से मुंह मोड़ लिया है.

उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि इस रैली में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 के चुनावों की तरह इस बार भी युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ नौकरियां देने का वायदा कर वोटों के लिए गुमराह करने वाले थे.

कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि भाजपा सरकार ने जिस राजनीतिक उद्देश्य को लेकर युवाओं का नाम लेकर इस रैली के आयोजन किया था. वह उद्देश्य पूरा नहीं हुआ है.

इस रैली के लिए प्रत्यक्ष और अपरोक्ष रूप से सरकारी पैसे का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग किया गया. पैसे की बर्बादी करने के बाद भी सरकार का मकसद पूरा नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस रैली को युवा विजय संकल्प रैली का नाम तो दिया था. लेकिन रैली में युवाओं की संख्या कम थी.

जबकि अन्य लोगों की ज्यादा थी. जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के आने से प्रदेश के लोगों को आस होती है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले कई दौरों में भी हिमाचल के हाथ कुछ नहीं आया.