Follow Us:

चंबा में भीषण हादसा, कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत

हिमाचल के चंबा जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

डेस्क |

हिमाचल के चंबा जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा चंबा जिले के साहो- प्रोथा मार्ग पर हुआ. जहां एक एक कार सड़क से अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है.

फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. प्रशासन ने मृतक के परिवार को दी 10 हजार रुपये की फौरी राहत दी है. पुलिस का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

मृतक की शिनाख्‍त 25 वर्षीय सुरेश पुत्र मनसा गांव नागहुई सराहन तहसील व जिला चंबा के रूप में हुई है. पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना रविवार देर शाम 10:00 बजे के करीब पेश आई है.

बताया जा रहा है कि सुरेश कुमार रात के वक्त घर से सवारियों को टांडा ले जाने के लिए निकला था, लेकिन जिस स्थान से सवारियां उठानी थी, वहां से महज ढाई सौ मीटर पहले ही गुनेला मोड़ पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.