Follow Us:

चैस ओलंपियाड टॉर्च रिले का अभिनंदन समारोह, धर्मशाला के बाद शिमला रवाना होगी टॉर्च रिले

चैस ओलंपियाड टॉर्च रिले 21 जून देर शाम को जम्मू से धर्मशाला पहुंची और सुबह धर्मशाला स्थित खेल परिसर में चैस ओलंपियाड टार्च के अभिनंदन समारोह का अयोजन किया गया।

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला: चैस ओलंपियाड टॉर्च रिले 21 जून देर शाम को जम्मू से धर्मशाला पहुंची और सुबह धर्मशाला स्थित खेल परिसर में चैस ओलंपियाड टार्च के अभिनंदन समारोह का अयोजन किया गया। वहीं इस टॉर्च रिले को केन्द्रीय खेल युवा मामले एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को सौंपा गया.

चैस ओलंपियाड टॉर्च रिले देश के 75 शहरों से गुजरती हुई अंत में अपने गंतव्य महाबलीपुरम पहुंचेगी, वहीं आज इस चैस ओलंपियाड टॉर्च का अभिनंदन धर्मशाला खेल परिसर में किया गया। टॉर्च रिले धर्मशाला शहर की परिक्रमा करने के बाद शिमला के लिए रवाना होगी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज धर्मशाला शहर की पहचान खेल नगरी के रूप में बन रही है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि चैस की शुरुआत भारत मे हुई हैं और आज चैस ओलंपियाड का आयोजन पहली बार भारत देश में हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश को पहली बार मेजबानी मिली हैं। देश के उभरते हुए खिलाड़ियों को चैस ओलंपियाड में खेलने वाले खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिलेगा। खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि चैस को हमने खोजा है और आज देश चैस में देश लगातार आगे बढ़ रहा है, उन्होंने कहा कि हिमाचल के लिए जो भी चैस के लिए जरूरत होगी उस के लिए हम हर कदम साथ है। राकेश पठानिया ने कहा कि चैस ओलंपियाड आयोजन के लिए ढेर सारी बधाई देता हूं।