Follow Us:

सुलह थप्पड़ कांड के बाद धर्मशाला में एकत्रित हुए कांग्रेस नेता, आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला में आज जिला कांगड़ा के सभी नेता एकत्रित हुए। मुद्दा था पूर्व सीपीएम एवं पूर्व विधायक जगजीवन पाल के साथ हुई मारपीट का विरोध करना और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करवाने की मांग उठाना। जिसके लिए आज धर्मशाला होटल कुणाल में सभी कांग्रेस के नेता एकत्रित हुए और मामले पर चर्चा की गई और आगामी  रणनीति बनाई गई। साथ ही आज सभी नेताओं ने मिलके डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

बैठक कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री विप्लब ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान कांगड़ा के सभी नेता मौजूद रहे । विप्लब ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये घटना पहली बार हुई है हिमाचल प्रदेश में ओर कांग्रेस इसकी निंदा करती है साथ ही आरोपी व्यक्ति जिसने जगजीवन पाल के साथ मारपीट ही उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करती है ताकि किसी अन्य नेता के साथ इस तरह की घटना दोबारा ना हो सके। 

वहीं, मामले पर पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल ने कहा कि वे शांतिपूर्ण विरोध कर रहे थे। गांव के प्रधान, उपप्रधान ओर महिला मंडल सब के आग्रह पर मैं वहां गया था और हम शांति पूर्वक अपनी आवाज उठा रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के गुंडे वहां हॉकी लेकर भी घूम रहे थे। उन्होंने कहा कि सोच समझ कर किया गया हमला है और मेरी जान लेने का प्रयास किया गया है। लेकिन मेरी शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। मैं चाहता हुं की व्यक्ति के खिलाफ मेरी जान लेने की कोशिश का मुकदमा दिया जाए ।