Follow Us:

दिल्ली: प्रियंका संग हिमाचल के आला कांग्रेसी नेताओं की बैठक, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है. आए दिन कांग्रेस के पदाधिकारी हिमाचल की सड़कों से लेकर दिल्ली तक संघर्ष कर रहे हैं.

पी.चंद |

हिमचाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की हलचल तेज हो गई है. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं की फेहरिस्त लगातार हाईकमान के संपर्क में बने हुए हैं. ऐसे में पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ताओं के भी लगातार कान खड़े हैं. शनिवार को ही दिल्ली में प्रियंका गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक हुई. इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, पूर्व पीसीसी चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू और सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री मौजूद रहे.

बैठक को लेकर बताया जा रहा है कि इस दौरान पार्टी को चुनाव में कैसे सशक्त बनाया जाए इस पर चर्चा हुई. साथ ही टिकट आवंटन को लेकर भी संभावित चेहरों पर चर्चा की गई. टिकट का मानक क्या हो इसको लेकर राय मशविरा किया गया. गौरतलब है कि पार्टी हाईकमान किसी भी सूरत में पिछले राज्यों की चुनावों की तरह गलतियां नहीं करना चाहता. यही वजह है कि पार्टी के तमाम बड़े नेताओं को एक पेज पर रहने की हिदायत भी लगातार दी जा रही है.

वैसे तो कहा जा रहा है कि इस बैठक में और भी मुद्दों पर डिस्कशन हुआ जिसे मीडिया डोमेन से दूर रखने की भी बात है.