Follow Us:

विक्रमादित्य पर अमर्यादित टिप्पणी का आरोप, कांग्रेस नेता को घेरने में जुटी BJP

शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह अपने एक बयान के चलते घिर गए हैं. उन्होंने रोहड़ू में महिला नेत्री को लेकर कहा कि ‘वह ठेकेदारों की गोद में बैठी हैं’.

डेस्क |

शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह अपने एक बयान के चलते घिर गए हैं. उन्होंने रोहड़ू में महिला नेत्री को लेकर कहा कि ‘वह ठेकेदारों की गोद में बैठी हैं’. सोशल मीडिया पर ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. हालांकि बाद में विक्रमादित्य ने अपने इस बयान पर माफी मांग ली है.

बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रश्मिधर सूद

विक्रमादित्य सिंह के इस बयान पर बीजेपी महिला मोर्चा ने मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश अध्यक्ष रश्मिधर सूद ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विक्रमादित्य अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और यह भूल चुके हैं कि उन्होंने भी एक महिला के गर्भ से ही जन्म लिया है.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य ने कहा कि रोहड़ू से भाजपा की नेत्री पर विधायक विक्रमादित्य का बयान काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. एक रैली को संबोधित करते समय और ऐसी भाषावली महिलाओं को उद्धृत करना कांग्रेस नेता की नकारात्मक मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह अपने चरित्र और महिलाओं को सम्मान देने के तरीके के लिए जाने जाते थे, लेकिन विक्रमादित्य सिंह अपने पिता के करीब कहीं नहीं लगते.

विक्रमादित्य की सफाई

विक्रमादित्य ने कहा कि वे महिलाओं का बहुत मान सम्मान करते हैं और ये हमारे संस्कार हैं. उन्होंने कहा जहां तक बयान की बात है तो मैंने ये कहा था कि भाजपा का नेता इस इलाके का है उनकी ठेकेदारों के साथ मिलीभगत है. इसमें कोई दो राय नहीं है. आपस में मिलीभगत के चलते सरकारी धन जो योजना में लगना चाहिए था वह नहीं लग रहा है और दुर्भाग्य से वहां पर भाजपा नेता एक महिला है.