Follow Us:

ठेकेदार व समाजसेवी संजीव भंडारी का रोका काफिला, लोगों ने किया विरोध

पी. चंद |

तहसील लडभड़ोल क्षेत्र के सिमस-नैला-ग्वाला सडक का कार्य ना होने से सिमस पंचायत में पहुंचे सरकारी ठेकेदार संजीव भंडारी का लोगों ने किया कडा विरोध. इस विरोध में गांव के ब्रह्मदास, राकेश कुमार ,बलराम जसवाल, सुभाष जसवाल, धन प्रकाश ,गीता देवी ,रुका देवी, बबली देवी आदि शामिल हैं.

बता दें कि तहसील लडभड़ोल की सिमस-नैला-ग्वाला सडक का नाबार्ड के तहत 5 करोड़ 46 लाख का टेंडर हुआ था. जानकारी के अनुसार यह टैंडर समाजसेवी एवं सरकारी ठेकेदार संजीव भंडारी द्वारा लिया गया था.प्रभावित लोगों का कहना है इस सड़क के निर्माण को लेकर करीब 20 साल से सरकार द्वारा मंजूरी प्रदान की गई थी. और विभाग द्वारा इसके टेंडर भी लगाए गए थे लेकिन इतना समय बीत जाने के बावजूद भी आज तक इस सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है ,

जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है यही नहीं किसी के बीमार हो जाने पर उसे टाइम पर अस्पताल तक पहुंचाने में भी काफी दिक्कतें पेश आती हैं. इस संबंध में समाजसेवी एवं ठेकेदार संजीव भंडारी का कहना है कि इस सड़क के निर्माण के लिए टेंडर उनके नाम जरूर हुआ था.

लेकिन काम शुरू करने से पहले ही वह टेंडर उनके नाम से हटा लिया गया जिस के कारणों का पता नहीं चल पाया है और इसी संबंध में उन्होंने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह लाखों रुपए समाज सेवा के रूप में दान दे सकते हैं तो वह सरकार चाहे तो वह इस सड़क को मात्र 2 माह के भीतर तैयार कर देंगे.