Follow Us:

कोरोना के मामलो में हो रहा इजाफा, कैबिनेट बैठक में लग सकती है बंदिशे!

कोरोना के मामलो में हो रहा इजाफा, कैबिनेट बैठक में लग सकती है बंदिशेहिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले फिर से तेज गती से बढ़ना शुरू कर दिया हैं. अब प्रदेश के मामलो ने डराना शुरू

डेस्क |

कोरोना के मामलो में हो रहा इजाफा, कैबिनेट बैठक में लग सकती है बंदिशेहिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले फिर से तेज गती से बढ़ना शुरू कर दिया हैं. अब प्रदेश के मामलो ने डराना शुरू कर दिया है. हिमाचल प्रदेश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के सक्रीय मामलो का आंकड़ा बढ़कर 1580 हो गया हैं. ये आंकड़ा लगातार तेज़ी बनाया हुआ है. प्रदेश में बुधवार को बीते 5 महीनों के मुकाबले सबसे अधिक 358 मामले सामने आए हैं. यहीं अगर हम मंगलवार की बात करें तो इनका आंकड़ा 356 था. इसमें से 66 मामले जिला कांगड़ा में पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही जिला कांगड़ा में कोरोना के सक्रीय मामले बढ़कर 785 हो गए हैं.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कल जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 358 नए मामले सामने आए हैं जबकि 128 लोग कोरोना को हराने में सफल हुए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कल आए मामलो में 2 लोगो को अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालांकि पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण से किसी मरीज़की मौत नहीं हुई है.प्रदेश में रोजाना कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोतरी चिंता का विषय है. ऐसे में प्रदेश सरकार की आज होने वाली कैबिनेट बैठक में कोरोना को लेकर कुछ बंदिशें लगाई जा सकती है.