Follow Us:

छिंज मेले जैसे आयोजन हमारी प्राचीन सभ्यता को रखते हैं जीवित: RS बाली

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (कैबिनेट रैंक) आर.एस. बाली ने पिछली शाम ग्राम पंचायत सुनेहड़ में छिंज मेला कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए.

यहां पहुंचने पर शीतला माता शिंज मेला कमेटी के अध्यक्ष और सदस्यों ने उनका शॉल टोपी पहनाकर स्वागत किया. उन्होंने लोगों के साथ बैठकर बैठकर दंगल प्रतियोगिता का आनंद लिया.

आरएस बाली ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि छिंज मेले जैसे आयोजन हमारी प्राचीन सभ्यता को जीवित रखते हैं और समाज में आपसी मेलजोल को बढ़ाते हैं. उन्होंने बुंदला छिंज मेला कमेटी और सुनेहड़ शीतला माता छिंज मेला कमेटी को कमेटी को 11-11 हजार रुपए तथा शैड बनाने के लिए 21 हजार रुपये देने की घोषणा की.

इन कार्यक्रमों में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ. दीपक कुमार बंसल, तहसीलदार कुलताज, तहसील कल्याण अधिकारी दीपाली, नगरोटा बगवां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मान सिंह और कमेटी के सदस्य, नगरोटा बगवां ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुंता देवी, और सदस्य, सुनेहड़ के प्रधन निर्मल, विभिन्न स्कूलों के अध्यापक और छात्र, शीतला माता मेला कमेटी के अध्यक्ष संसार चंद, कमेटी सदस्य और स्थानीय लोग मौजूद रहे.