Follow Us:

पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू की सराहनीय पहल, पेंशन से महिला मंडलों को दी आर्थिक मदद

डेस्क |

कांगड़ा: निचला तालपुरा गांव में पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने अपने कांग्रेस समर्थकों के साथ जनसमपर्क अभियान चलाया. इस अभियान में सुरेंद्र काकू को महिला मंडलों, युवाओं और बजुर्गों का भारी समर्थन मिला. सुरेंद्र काकू ने इस मौके पर महिला मंडलों को अपनी पूर्व विधायक पेंशन से 10-10 हजार रुपए के बैंक चेक भी बांटे. सुरेंद्र काकू ने कहा माताओं-बहनों-युवाओं और बुजुर्गों का प्यार और आशिर्वाद मेरे साथ है.

उन्होंने आगे कहा, सरकार का पैसा जनता का पैसा है. जनता का पैसा रैलियों में फूंका जा रहा है. कर्मचारियों को डरा धमकाकर गांव की जनता को डरा धमकाकर सरकारी रैलियों में पहुंचाया जा रहा है. काकू ने सरकार पर आरोप लगाया कि मटौर रैली में कांगड़ा, शाहपुर, धर्मशाला, देहरा, पालमपुर की जनता बुलाकर अपनी वाह वाही के लिए एक करोड़ रुपए जनता का पैसा फूंका गया.

सुरेंद्र काकू ने कहा, सरकारी रैलियों में करोड़ों रुपए खर्चे जा रहे हैं. जनता का पैसा घास की तरह फूंका जा रहा है. टैक्स भारी लगाए जा रहे हैं. कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में 10 साल के विधायक के खिलाफ भारी जन आक्रोश है. युवाओं बहनों माताओं बजुर्गों के लिए कोई भी योजना नहीं दे सके. मैं जनता से वादा करता हूं कि पहले की तरह अथक मेहनत करके कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र को मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाकर दूंगा.

उधर, ग्रामीणों का कहना था कि 10 साल से हमारे गांव में कोई भी विकास नहीं हुआ है. विधायक ने जनता से वादा किया था कि हर ग्रामीण को पक्का मकान दिया जायेगा, लेकिन 10 सालों में अपने मकान को करोड़ों रुपए से महल खड़ा कर लिया. गरीब का मकान कच्चा का कच्चा रह गया. महल में विदेशी घास लगा दिया गया.