Follow Us:

फतेहपुर में भाजपा दिखी दो फाड़! दो गुटों ने अलग अलग कार्यक्रम का किया प्रयास

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर: वैसे तो हर पार्टी में कुछ अलग अलग विचारों के लोग होते हैं और अपने पसंदीदा नेता के साथ चलते हैं, लेकिन जिला कांगड़ा के फतेहपुर में भाजपा उस वक्त दो फाड़ होती दिखी जब रविवार को भाजपा के एक गुट ने एक निजी पैलेस में तो दूसरे ने किसी अन्य स्थान का चयन कर बैठक करने की कोशिश की.

लेकिन मीडिया के सूत्रों से यह पता चला कि पूर्व भाजपा प्रत्याशी जिसने लोक निर्माण विभाग में बैठक तय की थी और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को फोन भी किए गए. उनके कार्यक्रम में कार्यकर्ता ना आने के कारण उसे मंडल के कार्यक्रम में पैलेस में आना पड़ा. जानकारों की माने तो रविवार को मुख्यमंत्री के बजट पेश करने पर ये बैठक रखी गई थी.

वहीं बजट के दौरान प्रदेश ओबीसी वित्त विकास निगम के उपाध्यक्ष ओपी चौधरी ने बताया कि बजट बहुत सराहनीय रहा. सरकार ने सभी ओबीसी और एससी एसटी के लोगों के ऋण की वन टाइम सेटलमेंट करने का फैसला लिया है. अब ओबीसी और एससी एसटी के लोगों को अपने द्वारा लिए गए ऋण पर मात्र मूलधन ही चुकाना पड़ेगा और उनके ऋण पर आजतक का ब्याज माफ करके एक बड़ी राहत देने की कोशिश की है. साथ ही लोगों को इसका लाभ उठाना चाहिए.

 

उधर फतेहपुर स्थित बरोट जनता पैलस में भी जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की.