Follow Us:

“संजौली में पूर्व मेयर के बेटे की गाड़ी से मिली चार बोतल शराब”

पी. चंद |

2 मई यानी कल नगर निगम शिमला चुनाव के लिए मतदान होना है. चुनावी प्रचार की अंतिम रात को नगर निगम शिमला की भाजपा निगम के दौरान शिमला की मेयर रही सत्या कोंडल के बेटे पर गाड़ी में शराब मिलने से खूब हल्ला मचा.

मामले को लेकर सत्या कोंडल मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोई और अपने बेटे का बचाव करते हुए बोली उनके बेटे को पिटा गया. संजौली के चलौंठी में देर रात भाजपा पूर्व मेयर के बेटे की गाड़ी से चार बोतल शराब पकड़ी गई. पुलिस ने आचार संहिता के उलंघन पर मामला भी दर्ज कर लिया है.

सत्या कोंडल व उसके बेटे तरुण ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती गाड़ी रुकवाई और नशे की हालात में उनके साथ मारपीट की. उन्हीं ने ख़ुद शराब से भरा बैग गाड़ी में डाला.

उन्होंने पुलिस पर एकतरफा कार्यवाही का आरोप लगाया है. पुलिस पर आरोप लगाया की वह उनकी तरफ से मामला दर्ज नहीं कर रही है. उन्होंने बताया कि बेटा भतीजी को घर छोड़ने ढिंगू धार जा रहा था. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से न्याय की गुहार लगाई है.

उधर मामले में कांग्रेस के नेता कमल धोलटा का नाम उछाला गया और उन पर सत्या कोंडल ने पुलिस पर दबाब बनाने का आरोप लगाया है. अपने ऊपर आरोप लगने के बाद कमल ने कहा की उनको तो शराब मामले की जानकारी ही नहीं है. यदि वह कांग्रेस के है तो प्रचार भी करेंगे ऐसे में सत्या कोंडल को यदि हार का डर सता रहा है. तो वह इस तरह के आरोप न लगाएं.