Follow Us:

सरकार का बड़ा फैसला, 2 जनवरी तक 24 घंटे खुले रहेंगे ढाबे-रेस्तरां

पी. चंद |

देशभर में एक बार फिर से की कोविड-19 लहर डराने लगी है. इस बीच देश के कई राज्यों ने कोविड-19 को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है. ऐसे राज्यों में हिमाचल प्रदेश भी एक है. जहां प्रदेश में मास्क लगाना, उचित दूरी का पालन करने सहित अन्य प्रोटोकॉल का पालन करने की एडवाइजरी जारी की है.
लेकिन नए साल के जश्न के लिए प्रदेश में पर्यटकों की भारी भीड़ जुटी रही है. जिस पर काबू पाने के साथ-साथ कोविड-19 के नियमों का पालन कराना भी पुलिस के लिए किसी टेढ़ी खीर से कम नहीं है.
इस बीच प्रदेश सरकार ने पर्यटन स्थलों में ढाबों, रेस्तरां व खाने-पीने की दुकानों को 2 जनवरी तक 24 घंटे खोलने का निर्णय लिया है.
इसके साथ ही सुखविंदर सरकार नए साल का जश्न मनाने आने वाले पर्यटकों का दिल खोलकर स्वागत करने की बात कह रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में पर्यटकों का स्वागत है. कोविड-19 को लेकर आज बैठक भी की गई है. उन्होंने कहा की सरकार कोविड को लेकर गंभीर है. जिससे निपटने के लिए सभी जरूरी एहतियात बरते जायेंगे.
कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की तरफ़ से मुख्यमंत्री को लिखे पंजाब के साथ लगते आनंदपुर विधान सभा क्षेत्र में दो उधोगों की वजह से फैले रहे  प्रदूषण पर कहा की अभी उन्हे खत नही मिला है. यदि ऐसा कोई खत लिखा है तो इस पर संज्ञान लिया जायेगा.