Follow Us:

पीएम मोदी की मंडी में प्रस्तावित रैली को लेकर हमीरपुर भाजयुमो ने कसी कमर

Jasbir kumar |

हमीरपुर में भाजयुमो ने पत्रकार वार्ता की. इस दौरान प्रदेश भाजयुमो के उपाध्यक्ष अचल पठानिया ने बताया कि मंडी में आयोजित होने वाली पीएम की रैली के लिए हमीरपुर भाजयुमो ने पूरी तरह से कमर कस ली है.

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 34000 युवा इस रैली में हिस्सा लेने के लिए पहुंचेंगे. अचल पठानिया ने बताया कि इस रैली में 18 से 40 वर्ष के युवा ही रैली में हिस्सा लेंगे.

जिन्होंने वन बूथ और 20 यूथ कार्यक्रम के तहत स्वयं को पंजीकृत करवाया था. आंचल पठानिया ने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को भी सजाने का काम किया जा रहा है.

प्रदेश भाजयुमो के उपाध्यक्ष अचल पठानिया ने बताया कि रैली में पहुंचने के लिए हमीरपुर से सीधे बस सेवा के माध्यम से पहुंचा जाएगा और सभी युवा एक साथ ही रैली स्थल पर पहुंचेगें.

उन्होंने कहा कि मंडल, ब्लाक व दूसरे पदाधिकारी एक साथ ही रैली में शिरकत कर एकजुटता का संदेश देंगे.बेरोजगारी के मामले पर कांग्रेस के बयानों पर प्रदेश भाजयुमो के उपाध्यक्ष अचल पठानिया ने कहा कि बेरोजगारी दूर करने के लिए प्रदेश व केन्द्र सरकार ने प्रयास किए है.

2017 में सरकार बनते ही युवाओं से किए हुए वायदों केा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ईमानदारी से निभाया है. कांग्रेस बेरेाजगारी के नाम पर यूं ही यात्राएं निकाल रही है और कांग्रेस विपक्ष के तौर पर ही अपनी भूमिका नहीं निभा पाई है.