Follow Us:

हमीरपुर: गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत एक की हालत नाजुक

Jasbir kumar |

प्रदेश के जिला हमीरपुर के टौणीदेवी तहसील के तहत ग्वारड़ू गांव के समीप टिहरी मोड़ के पास एक आल्टो कार नंबर डीएल 3 सी ए 2- 5077 के खाई में गिरने से एक अध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक प्रवक्ता राजू गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसा सुबह साढ़े आठ बजे का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक दोनों अध्यापक घर से स्कूल पौहंज के लिए जा रहे थे. तो गाड़ी से नियंत्रण खाने के कारण करीब 400 फीट गहरी खाई में गिरने से यह हादसा हुआ हैं.

अध्यापक अश्वनी निवासी मुलाणा की मौके पर मौत हो गई है. जबकि अध्यापक राजू निवासी टौणी देवी गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे टौणीदवी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

टौणी देवी चौकी प्रभारी केवल ठाकुर व तहसीलदार डाक्टर आशीष शर्मा घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. कार हादसा होने के दौरान स्थानीय लोगों की मदद से शव को सड़क पर लाया गया.

घायल अध्यापक को अस्पताल में पहुंचाया गया है. हादसा बहुत भयानक हुआ है तथा आल्टो कार के कई पार्ट इधर उधर टूट कर पड़े हुए हैं.

हादसे के कारणों का पता लगाने में पुलिस टीम जुट गई है तथा दोनाें अध्यापकों के स्वजनों को दूरभाष माध्यम से हादसे की सूचना दें दी गई है.