हिमाचल

हमीरपुर: मोदी सरकार के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी ने किया प्रदर्शन

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशानिर्देश पर अदानी के घोटाले व संसद में विपक्ष की आवाज को दवाने के विरोध में SBI व LIC जैसी वित्तिय संस्थाओं को ध्वस्त करने के विरुद्ध व केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी ने गांधी चौक हमीरपुर SBI बैंक के सामने विरोध व धरना प्रदर्शन किया.

कांग्रेस पार्टी  ने जिलाध्यक्ष कुलदीप पठानिया की अगुवाई में अदानी समूह द्वारा संचालित सैंकडो हजार करोड़ की सार्वजनिक राशी के इस विशाल घोटाले की जांच संयुक्त संसदीय समिती से करवाने की मांग की.

धरना प्रदर्शन के दौरान हमीरपुर कांग्रेस जिला प्रवक्ता रोहित शर्मा,हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रहे डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा जिला किसान संघ के अध्यक्ष अजय शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के चेयरमैन व कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का वायदा कर सत्ता में आई भाजपा का असली चेहरा इस मुद्दे से हुआ है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अदानी समूह को लाभ पहुंचाने के लिए जनता के पैसे का दुरुपयोग किया है. जिसकी जांच कांग्रेस पार्टी कर रही है. लेकिन भाजपा सरकार इसे बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत है. जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि इस मुद्दे की निष्पक्ष जांच के लिए जेपीसी का गठन किया जाना चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के द्वारा कांग्रेस सरकार को इंतजार वाली सरकार कहने पर पलटवार करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता हीन किया है और इस तरह की बयानबाजी भाजपा को शोभा नहीं देती. अब भाजपा को सत्ता में आने के लिए खुद लंबा इंतजार करना होगा.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के द्वारा सरकार के कर्ज लेने के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्व सरकार के कर्ज को ही ले रही है. भाजपा सरकार ने जो कर्ज का पहाड़ खड़ा किया है. उसी के तहत हर महा लगभग 1000 करोड़ का कर्ज सरकार ले रही है.

Kritika

Recent Posts

विक्रमादित्य की चेतावनी: कंगना माफी मांगें, वरना मानहानि का सामना करें

  Shimla: मंडी से सांसद कंगना रनौत के बयान पर मंत्री विक्रमादित्य सिंह पलटवार किया…

6 mins ago

सामान्य से 3.2 डिग्री अधिक तापमान, 26 तारीख से बारिश की उम्मीद

  Shimla: प्रदेश में बीते 3 दिन से सूरज चमक रहा है। इससे सितंबर माह…

1 hour ago

शिमला-बिलासपुर हाईवे पर भूस्खलन, यातायात प्रभावित

Solan: शिमला-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-205 पर दाड़लाघाट के कराड़ाघाट के समीप साफ मौसम में ही पहाड़ी…

2 hours ago

PCC Meeting: सीएम की उपस्थिति पर संशय, डिप्टी सीएम नहीं होंगे

Shimla:कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी कुछ ही देर में कांग्रेस भवन में…

2 hours ago

शिमला में छुट्टियां बीताकर सोनिया और राहुल लौटे, अब दिल्ली की राह

Shimla: हिमाचल की राजधानी शिमला के मशोबरा में छुट्टियां बीताकर आज सुबह सोनिया गांधी और…

2 hours ago

सितम्बर 23 का राशिफल, क्या कहती हैं आपकी राशि?

आज का राशिफल 23 सितम्बर 2024 , सोमवार मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू,…

3 hours ago