Follow Us:

हमीरपुर: जेसीसी की बैठक से नदारद कई अधिकारी, लंबित कामों को पूरा करने के निर्देश जारी

जसबीर कुमार |

जेसीसी बैठक का आयोजन हमीरपुर के बचत भवन में किया गया। इसमें उपायुक्त देव श्वेता बानिक ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक के दौरान विभिन्न विभागों में समस्याओं के अलावा स्कीमों को अमलीजामा पहनाने के लिए मौजूद विभाग के कर्मचारियों को निर्देश दिए गए है। बैठक के दौरान जनता से जुड़े हुए मुद्दों पर भी गहनता से चर्चा की गई और लंबित पड़े कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए भी निर्देश दिए गए है।

वहीं बैठक में कुछ विभागों के अधिकारियों की गैर हाजिरी होने पर उपायुक्त ने कहा है कि कई अधिकारी बैठक में मौजूद नहीं रहे है जो चितां का विषय है और बिना कारण अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़े निर्देश जारी किए जाएंगे। देवश्वेता बानिक ने कहा कि काफी समय से जेसीसी की बैठक लंबित चल रही थी जिसे आज पूरा किया गया है। बैठक में उठाए गए मामलों को समय पर पूरा करें और रिपोर्ट एक महीने के अंदर प्रस्तुत की जाए।

डीसी हमीरपुर देवश्वेता बानिक ने बताया कि जेसीसी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि लंबित कामों को समय पर पूरा करे। उन्होंने कई अधिकारियों के बैठक से नदारद होने पर कहा कि अगली बैठक में सभी अधिकारी बैठक में उपस्थिति दर्ज करवाएं। आज बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।