Follow Us:

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए पोस्टर फाड़ने के आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने बीजेपी पर पोस्टर फाड़ने का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत चुनाव आयोग को दी गई हैं. महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा कि बीजेपी का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं हैं. हार सामने देखकर बोखलाहट में हैं इसलिए बेजान पोस्टरों पर भड़ास निकाल रहें हैं.
 
हिमाचल कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष जेनब चंदेल ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि बीजेपी का जाना और कांग्रेस का आना तय है. बीजेपी हार को देखकर बोखलाहट में आ गई हैं. कई जगहों पर कांग्रेस के पोस्टर फाड़े गए हैं. कांग्रेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर शिकायत कर कार्यवाही की मांग की हैं. उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता अपराजिता सारंगी के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि अच्छा होता वह महंगाई पर बात करती. चुनावों के समय बीजेपी के नेता हिमाचल में बड़े बड़े जुमले फेंक रहें हैं लेकिन इसी विचार धारा के लोग स्टेटहुड मारो ठुड कहते थे.
 
महिला सशक्तिकरण की बात करने वाली बीजेपी हाथरस, उन्नाव और रामपुर में लड़की के मर्डर पर भी बात करें. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. जेनब चंदेल ने कहा कि बीजेपी का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है. बीजेपी को जनता का जिन राज्यों में स्पष्ट बहुमत नहीं मिला और जहाँ कांग्रेस की सरकारे थी वहां छल कपट और धनबल से विधायक खरीदकर सरकारे बनाई गई. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा हिमाचल की जनता जागरूक हैं. कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी.