Follow Us:

विधानसभा चुनावों के लिए एक्शन मोड पर BJP, फीडबैक लेने में जुटे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

बीरबल शर्मा |

मिशन रिपीट के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को लामबंद करने व धरातल से फीड बैक लेकर आगे बढ़ रही है और किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती. इसी गरज से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह पूरे प्रदेश के दौरे पर हैं और इन दिनों मंडी में डटे हुए हैं. विधानसभा चुनावों की तिथि नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी हरकत में आ गई है और मिशन रिपीट के लिए बैठकों का दौर शुरू हो गया है.

इसी कड़ी में मंडी संसदीय क्षेत्र में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष सौदान सिंह मंडी के चार दिवसीय प्रवास पर हैं और लगातार कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं.

मंडी प्रवास के पहले दिन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कुल्लू जिला के चारों मंडलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें की और कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा की हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और इसकी लोकप्रियता लगातार ऊंचाइयों को छू रही है तो वहीं विपक्षी दल कांग्रेस अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व की कमी जगजाहिर है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के पास नरेंद्र मोदी जैसा करिश्माई नेतृत्व है.

उन्होंने कहा कि सशक्त नेतृत्व के दम पर भाजपा देश के अधिकतर राज्यों में सतासीन है और देश को विश्व के सबसे ससक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित कर चुकी है. प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय है परंतु कार्यकर्ता इस जीत को बड़ी और भव्य बनाने के लिए कार्य पर जुट जाएं. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में पुराने रिवाज को बदलते हुए भारतीय जनता पार्टी अपने कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत से पुनः सरकार बनाएगी.

इससे पूर्व चिंतपूर्णी के पुर्व विधायक व हिमुंडा के उपाध्यक्ष वरिष्ठ भाजपा नेता प्रवीण शर्मा के निधन पर शोक प्रकट किया गया और दो मिनट का मौन रखा गया. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री व संसदीय क्षेत्र प्रभारी राकेश जमवाल, प्रदेश सचिव व संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी बिहारी लाल शर्मा, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी, पूर्व सांसद महेश्वर सिंह मौजूद रहे.