Follow Us:

तीसरे दिन चंबा पहुंची RS बाली की ‘रोजगार संघर्ष यात्रा’, कल रोड शो के बाद नगरोटा वापसी

डेस्क |

रोजगार संघर्ष यात्रा के तीसरे तीन  कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली का काफिला नूरपुर से होते हुए चंबा के बनीखेत पहुंचा. जहां पर सैंकड़ों बसों में आरएस बाली के समर्थकों और महिलाओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. वहीं, दो दिन की रोजगार यात्रा के दौरान आपएस बाली को जनता का भारी जन समर्थन मिला. जैसे-जैसे आरएस बाली का काफिला आगे बढ़ता रहा इसके साथ ही युवा भी रोजगार संघर्ष यात्रा यात्रा में जुड़ते चले गए और केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोलते रहे.

इसके बाद जब आरएस बाली की रोजगार संघर्ष यात्रा चुराह विधानसभा क्षेत्र के कोटी में पहुंची तब वहां पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान युवाओं ने जीएस बाली अमर रहे और आरएस बाली जिंदाबाद की जमकर नारेबाजी की. यहां भारी संख्या में युवाओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. रोजगार संघर्ष यात्रा को लेकर युवाओं जोश और जुनून देखने को मिला. यहां युवाओं ने आरएस बाली को फूल मालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया.

वहीं, आर बाली ने कहा कि आज एक ट्रेन रोजगार की ओर निकल चुकी है जो इस पर सवार हो जाएगा वो आगे निकल जाएगा और जो नहीं सवार होगा वह रह जाएगा. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दमनकारी सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया. भाजपा की केंद्र सरकार ने वादा किया था कि वह बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराएंगे. लोगों के खाते में 15 -15 लाख रुपए डाले जाएंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. भाजपा सरकार ने लोगों को ठगने का कार्य किया है. आज प्रदेश की जनता महंगाई से बेहाल है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगो को गुमराह कर वोट हासिल किए हैं. इसके विपरीत कांग्रेस पार्टी ने पूरे प्रदेश में एक समान विकास किया है. जिसके फलस्वरूप लोगों का विश्वास पार्टी में और अधिक हुआ है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो भी विकास हुआ उसकी हर ईंट और पत्थर पर कांग्रेस पार्टी का नाम लिखा हुआ है. उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिन से वह रोजगार संघर्ष यात्रा कर रहे हैं. जिसमें युवाओं के साथ साथ अन्य लोगों का भी भरपूर समर्थन उनको मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी. भाजपा पार्टी का प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जाएगा.

उन्होंने कहा देश की आजादी के लिए ये पार्टी लड़ी. आरएस बाली बोले राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता संघर्ष कर रहा है. आज कार्यकर्ताओं ने ये दिखा दिया है कि हर कार्यकर्ता गर्मजोशी के साथ पार्टी के साथ है. उन्होंने यशवंत खन्ना का धन्यवाद किया और कहा कि यशवंत जी ने इतने सारे लोगों के साथ हमारा स्वागत किया है. आपने कांग्रेस पार्टी की आस्था को मजबूत किया है.