Follow Us:

नशा तस्करी में अब महिलाएं भी पीछे नहीं, एक किलो चरस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब नशा तस्करी में महिलाएं भी पुरुषों को पीछे छोड़ रहीं हैं. नशा तस्करी के जुड़ा एक ऐसा ही ताजा मामला जिला कुल्लू के बंजार में सामने आया है. जहां वीरवार देर रात बंजार पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक महिला को एक किलो 38 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. महिला की पहचान रुकी देवी पत्नी मान चंद गांव शरण डाकघर रेला तहसील सैंज जिला कुल्लू के रूप में हुई है.

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि इस मार्ग पर चरस तस्करी हो रही है. इसी आधार पर पुलिस टीम ने योजना तैयार की और महिला पुलिस को देखकर घबरा गई शक के आधार पर जब पुलिस टीम ने महिला की तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक किलो 38 ग्राम चरस बरामद हुई.

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी कुल्लू सागर चंद्र ने बताया कि नशा तस्करी पर पुलिस की पैनी नजर है और ऐसे तस्करों को पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है .उन्होंने कहा कि आरोपी महिला से पूठताछ की जा रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि महिला से पूछताछ की जा रही है कि वह ये नशे की खेप कहां से लेकर आई थी और इसे कहां लेकर जाना था और इस मामले में और कौन-कौन शामिल हैं इसकी छानबीन की जा रही है.