हिमाचल

चिंतपूर्णी में घर में घुसे लुटेरों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी फरार

चिंतपूर्णी के साथ लगते जिला कांगड़ा की ग्राम पंचायत मोइन में एक घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने तुषार गर्ग (32) पुत्र केसर गर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि करीब 6 लोग एक कार और 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर समनोली बाईपास से तुषार के घर पहुंचे. इस दौरान 3 लोगों ने तुषार की मां पर पिस्टल रखकर अलमारी की चाबियां मांगीं. इतने में तुषार भी वहां पर पहुंच गया. तीनों लोगों के साथ तुषार की धक्का-मुक्की हो गई. इतने में जब उक्त लोग भागने लगे तो तुषार ने उन पर वार करना शुरू किया.इस दौरान आरोपियों ने तुषार को गोली मार दी और मौके से भाग निकले.

वहीं 3 आरोपी समनोली बाईपास पर ही खड़े थे.बताया जा रहा है कि उक्त लोग लूटपाट की मंशा से घर में घुसे थे.घटना के बाद तुषार खून से लथपथ गिरा हुआ था. मोहल्ले के एक व्यक्ति ने तुषार को चिंतपूर्णी अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद तुषार की मौत हो गई.घटना की जानकारी मिलते ही चिंतपूर्णी बाजार बंद हो गया, वहीं अस्पताल में भी काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.

डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. ऊना और कांगड़ा पुलिस ने जगह-जगह नाके लगा दिए हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो इस सारी घटना को उक्त आरोपियों ने रैकी करके अंजाम दिया है.

चिंतपूर्णी के समीप गंगोट पंचायत के एक निवासी अश्विनी कुमार ने बड़ी होशियारी से 2 आरोपियों को पकड़कर थाने में पहुंचाया है. जानकारी के अनुसार अश्विनी कुमार अपने घर में था.अश्विनी कुमार को चिंतपूर्णी से फोन पर सूचना दी गई कि 5-6 संदिग्ध लोग एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार कर कड़ोआ सड़क की ओर भागे हैं. अश्विनी कुमार अपनी कार से चिंतपूर्णी की ओर निकल पड़ा तो रास्ते में 2 युवक मिले, जिन्होंने उससे लिफ्ट मांगी. अश्विनी के पूछने पर उन्होंने बताया कि वे गुरदासपुर से आए हैं और रास्ता भूल गए हैं.

उन्होंने कहा कि हमें ऊना जाना है तो अश्विनी कुमार को शक हुआ.उसने उन्हें गाड़ी में बिठाया और गाड़ी थाने में लाकर खड़ी कर दी जहां पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया जबकि तीसरे व्यक्ति को भरवाईं से कुछ दूरी पर काबू किया.

फिलहाल तीनों आरोपी थाना चिंतपूर्णी में गिरफ्तार हैं.मामला देहरा का बताया गया है इसलिए देहरा पुलिस भी कार्रवाई में जुटी हुई है.बताया जा रहा है कि आरोपी चिंतपूर्णी में ढाबे पर काम करते हैं जबकि 3 आरोपी अभी भी फरार हैं।

Balkrishan Singh

Recent Posts

अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के कल्याण को समर्पित सुक्खु सरकार: बाली

नगरोटा में 560 परिवारों को बांटे पीएम आवास योजना के स्वीकृति पत्र Dharamshala:  मुख्यमंत्री ठाकुर…

4 hours ago

भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण की टीम करेगी पराशर की भूमि का मंथन

मंडी: विश्‍व में धार्मिक पर्यटन में अपनी खास पहचान बना रहा मंडी जिल के पराशर…

4 hours ago

बिलासपुर में क्रूज के बाद शिकारा भी उतरा, पर्यटकों के लिए अनोखा अनुभव

Bilaspur:बिलासपुर के गोविंद सागर झील में शुक्रवार को छह सीटर शिकारा उतारा जाएगा, जो पर्यटकों…

4 hours ago

सीपीएस संजय अवस्थी की नसीहत पर विक्रमादित्य का पलटवार, बोले- मेरी जवाबदेही सिर्फ हाईकमान और सीएम को

Shimla: स्‍ट्रीट वेंडर पालिसी को हिमाचल में लागू करने के ताने बाने में कांग्रेस खुद…

5 hours ago

चूड़ी की छात्राओं का अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन, अब राज्‍यस्‍तर पर नाम चमकाने का मौका

चंबा: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेलका में आयोजित जिला स्तरीय अंडर-14 छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता में…

11 hours ago

कठुआ मे तैनात हिमाचल के मंडी का जवान शहीद!

  Jammu/Mandi: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हिमाचल के जोगिंद्रनगर का जवान शहीद हो गया है।…

12 hours ago