Follow Us:

रति और भूमिका बाली ने किया स्मार्ट बाजार का उद्घाटन, किफायती दामों पर मिलेगा सामान

डेस्क |

कांगड़ा शहर में खुले स्मार्ट बाजार का आज विधिवत रूप से उद्घाटन किया गया. स्मार्ट बाजार का उद्घाटन पूर्व मंत्री GS बाली की बेटी रति बाली व AICC के सचिव रघुवीर सिंह बाली की पत्नी भूमिका बाली ने किया. इस अवसर पर बताया गया कि कांगड़ा शहर के बीचों-बीच खुले स्मार्ट बाजार में ग्राहकों की सुविधा के अनुसार एक छत के नीचे सभी तरह का सामान उपलब्ध है जिसमें क्वालिटी पर विशेष ध्यान रखा गया है.

इस स्मार्ट बाजार में बच्चों से लेकर महिलाओं एवं युवाओं से लेकर बुजुर्गों की मांग का ख्याल रख सभी लोगों की मांग के अनुरूप सामान यहां उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि नई कीमतों से ग्राहकों के पैसे की बचत होगी तथा उनके लिए दैनिक आवश्यकता की वस्तुएं अधिक सस्ती एवं किफायती होंगी.

आपकों बता दें कि स्मार्ट बाजार में रोजमर्रा के इस्तेमाल की वस्तुएं जैस घी, चीनी, तेल, डिटर्जेंट पाउडर, टायलट क्लीनर, साबुन, शैंपू, टूथपेस्ट, नूडल्स, हैल्थ ड्रिंक, चाय, कॉफी, बिस्कुट, सॉस व इसी प्रकार के कई अन्य उत्पाद अब स्मार्ट बाजार के स्टोर में सबसे कम कीमतों पर उपलब्ध होंगी. इसके साथ ही कीचेन, खाद्य सामग्री, डेकोरेशन, फल, सब्जी आदि समान यहां उपलब्ध है.