Follow Us:

हिमाचल में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, कुल्लू में चरस सहित तस्कर गिरफ्तार

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में तमाम कोशिशों के बाद भी नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं, जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. ताजा मामले में जिला कुल्लू के नग्गर में पुलिस की टीम ने एक आरोपी के कब्जे से 258 ग्राम चरस बरामद की है. चरस के साथ डुपकन के रहने वाले युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम इलाके में गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस की टीम ने एक युवक को जांच के लिए रोका. आरोपी युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गया. पुलिस को युवक की गतिविधियों पर शक हुआ और शक के आधार पर उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने युवक के कब्जे से 258 ग्राम चरस बरामद की. युवक की पहचान पवन ठाकुर निवासी डुपकन तहसील जिला कुल्लू के रूप में हुई है.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि आरोपी से इस बात की पूछताछ की जा रही है कि वो कहां से चरस लेकर आया था और आगे कहां बेचने जा रहा था. वहीं, उन्होंने जिला कुल्लू की जनता से भी आग्रह किया कि अगर उनके आसपास कोई अवैध गतिविधि होती है तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें.