Follow Us:

नगरोटा बगवां विधायक के बेटे पर लगे मारपीट के आरोप, पीड़ित युवक बोला- मामले में पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

डेस्क |

नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में एक शिक्षण संस्थान के छात्रों ने वहां के स्थानीय विधायक के बेटे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. छात्रों का कहना है कि वह वह नगरोटा बाजार में बैठे थे तो ऐसे में कुछ युवक आए और उनके उपर रौब दिखाने लगे. ऐसे में उन युवकों में स्थानीय विधायक का बेटा आया और उन्हें डराते-धमकाते हुए कहने लगा कि आप मुझे जानते नहीं हो की मैं कौन हूं. इस पर उन छात्रों और विधायक के बेटे के साथ आए युवकों में कहासुनी हो गई.

शिक्षण संस्थान के छात्र का आरोप है बात यहीं खत्म नहीं हुई जब वह अपने कमरे में चले गए जो कि उन्होंने किराए पर लिया हुआ है वहां भी विधायक का बेटा और उसके साथी वहां पहुंच गए और उसके व कमरे में मौजूद उसके दोस्तों पर हमला कर मारपीट शुरू कर दी. जिसमें मुझे व मेरे दोस्तों को काफी चोटें लगी हैं. पीड़ित युवक का कहना है कि इसके वारदात के बाद उसने पुलिस में भी इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए. उसके वाद वकायदा मेरा मेडिकल भी हुआ. जिसमें मारपीट की पुष्टि भी हुई है.

पीड़ित युवक ने कहा कि मुझसे हुई मारपीट व हाथापाई के निशान आप मेरे शरीर पर साफ देख सकते हैं किस बेरहमी से उन्होंने मुझे पीटा है. वहीं, पीड़ित युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे घटनाक्रम की जानकारी होने के बाबजूद भी पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जिसको लेकर पीड़ित युवक व उसके साथियों में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा रोष है. उन्होंने मांग की है कि इस मामले को संवेदनशीलता के साथ उठाया जाए और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.