Follow Us:

कांग्रेस सत्ता में आते ही पहली कैबिनेट में बहाल करेगी OPS: RS बाली

डेस्क |

अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव व नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली आज नगरोटा बाजार में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान आरएस बाली ने कहा कि प्रदेश के हजारों कर्मचारियों को जयराम सरकार से आस थी की उनकी ओपीएस बहाल कर दी जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि बीजेपी से जनता का मोह भंग हो चुका है. उन्होंने आम आदमी के साथ धोखा किया है. इस बार विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अपनी जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद पहली ही कैबिनेट की मीटिंग मे सबसे पहले OPS के मुद्दे को हल किया जाएगा. कांग्रेस ने हमेशा विकास किया है और जनता उन्हें विकास के नाम पर वोट देती है.

आरएस बाली ने कहा कहा अग्निवीर भर्ती योजना से देश और प्रदेश में लाखों युवाओं का सेना में नौकरी का सपना टूट गया है. उन्होंने कहा कि चार साल युवाओं की जवानी सेना को देने के बाद युवा क्या करेंगे? नौकरी से वापस आने के बाद ताउम्र युवा क्या करेंगे? सेना में नौकरी को ठेके पर देने का कांग्रेस ने विरोध किया है.

उन्होंने कहा कि इस तरह की भर्ती कर न केवल युवा बल्कि सेना के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने बीजेपी सरकार की अग्निवीर योजना को युवाओं को आग में झोंकने वाली योजना बताया.

आरएस बाली ने कहा कि मोदी सरकार पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. पहले हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी के वायदे किए गए. अब अग्निवीर भर्ती योजना में 10 लाख युवाओं को नौकरी का जुमला दिया गया है.