Follow Us:

पेपर लीक मामले के किंग पिन तक पहुंची हिमाचल पुलिस, DGP कुंडू का दावा

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों पुलिस भर्ती पेपर लीक का मामला गर्माया हुआ है। विपक्ष आए दिन इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहा है। हालांकि सरकार ने SIT गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है…

|

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों पुलिस भर्ती पेपर लीक का मामला गर्माया हुआ है। विपक्ष आए दिन इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहा है। हालांकि सरकार ने SIT गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है और साथ ही मामला सीबीआई को भी सौंप दिया है। वहीं, इस मामले में SIT कई गिरफ्तारियां भी कर चुकी है। लेकिन पेपर ली मामले के मास्टमांइड अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

इसी बीच हिमाचल पुलिस के मुखिया संजय कुंडू का बड़ा बयान सामने आया है। डीजीपी ने दावा किया है कि पुलिस पेपर लीक मामले के मास्टमाइंड तक पहुंच चुकी है। डीजीपी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। संजय कुंडू ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जुर्म करके भागना तो संभव है, परंतु हिमाचल प्रदेश पुलिस की गिरफ्त से बचना नामुमकिन है। कांस्टेबल पेपर लीक में  सोलन मॉडल के किंग पिन को हिमाचल और राजस्थान पुलिस गिरफ्तार करने की हर संभव कोशिश कर रही है। राजस्थान पुलिस कॉनस्टेबल परीक्षा की भी पिछले हफ्ते पेपर लीक हुआ था।”

एक अन्य ट्वीट में डीजीपी लिखते हैं, “इस मॉडल का सरगना संदीप टेलर, आयकर विभाग चित्तौड़गढ़ राजस्थान में कर-सहायक के पद पर कार्यरत है। इन्होंने पैसे कैश और ऑनलाइन मोड से प्राप्त किए, और कुछ पैसे अपनी पत्नी के खाते में ट्रांसफर भी किए, जिससे इनकी पत्नी भी मुल्जिम बन गई हैं। इनकी पत्नी राजस्थान सरकार में टीजीटी हैं।”