Follow Us:

शिवसेना प्रवक्ता ने किया खुलासा, सामने आई पुलिस की एक और करतूत

पी. चंद |

शिवसेना के हिमाचल प्रवक्ता ब्रिज लाल ने पुलिस प्रशासन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आरोप लगाते हुए ब्रिज लाल ने कहा कि पुलिस इन दिनों आरोपियों पर पूरी मेहरबान हो रही है, जिसके चलते कैंदियों को जेल में रखने के बजाए खुलेआम घूमने दिया जा रहा है। एक तरफ कंडा जेल से तीन कैदी फरार हुए हैं, उपर पुलिस की ये कोताही पुलिस की वर्दी पर औऱ दाग लगा रही है।

ब्रिज लाल ने बताया कि पुलिस ने टूटू के दीप राम को खुलेआम छोड़ रखा है जो ड्रग तस्कर नशे की बड़ी खेप के जुर्म में सजा काट रहा है। कायदे से उसे जेल में होना चाहिए, लेकिन वह ड्रग माफिया अपने घर में घूम रहा है। यहां तक कि वह मज़दूरों के साथ घर का काम भी करवा रहा देखा गया। उसका खुलेआम घूमना पुलिस की एकमात्र मिलीभगत है जो कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाती है।

ब्रिज लाल ने  बताया कि जब उन्होंने इसके बारे में पता किया तो पता चला कि दीप राम को पेशी के लिए कोर्ट लाया गया, लेकिन उसको वापस जेल में ना ले जाकर घर भेज दिया गया। जबकि उसको क़ायदे से कोर्ट से सीधा जेल ले जाना चाहिए था। उन्होंने बताया की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि पहले भी दीप राम को इस तरह देखा गया है। इस बाबत जब एसपी शिमला सौम्या से बात की गई तो उन्होंने ये कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि मैं मामले का पता करती हूं।