Follow Us:

हरजोत बैंस की सीएम जयराम को चुनौती, कहा- काम किया है तो उस आधार पर जनता से मांगे वोट

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के नवनियुक्त प्रभारी हरजोत सिंह बैंस ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर हिमाचल के मुख्यमंत्री को चुनौती दी है कि अगर पांच साल मुख्यमंत्री ने काम किया है तो शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था पर वोट मांगे. हरजोत सिंह ने कहा कि पंजाब में आप की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री ने एन्टी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी किया और पंजाब भ्र्ष्टाचार मुक्त हुआ है और आज ही भाजपा नेता जो पूर्व मंत्री रहे हैं. उनको रंगे हाथों रिश्वत लेते विजिलेंस ने गिरफ्तार किया है. हिमाचल में भी बहुत भ्र्ष्टाचार हो रहा है.

हरजोत सिंह ने कहा कि गुजरात में भाजपा अपना गढ़ नहीं बचा पाएगी और गुजरात में बहुमत से आम आदमी पार्टी सरकार बनाने जा रही है. हिमाचल के लोग बेरोजगारी से परेशान हैं. पंजाब में हर रोज नौकरी के इश्तिहार निकल रहे हैं. देश के केवल दो राज्यों पंजाब और दिल्ली में 70 फ़ीसदी लोगों के बिल ज़ीरों आ रहे है. आदमी पार्टी जमीन पर काम करेगी और अगले दो से तीन के भीतर सभी प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे।इस बार आप बारी बारी के खेल को खत्म करेंगे.

सरकारी एजेंसियों से लोगों का विश्वास उठ गया है. सीबीआई और ईडी भ्र्ष्टाचार को रोकने के बजाय पोलिटिकल मैनेजमेंट में लगी है।आम आदमी पार्टी के घर के दरवाजे ईडी और सीबीआई के लिए हमेशा खुले हैं.