Follow Us:

अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी बातें कर रहे PM मोदी: अलका लांबा

डेस्क |

5 अगस्त को कांग्रेस ने दिल्ली समेत देशभर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने काले कपड़े पहने थे जिस पर पीएम मोदी ने तंज कसा था . पीएम मोदी ने ‘काला जादू’ वाले बयान पर अब कांग्रेस ने पलटवार किया है.

शिमला में कांग्रेस  राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने प्रैस वार्ता के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी. जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, ‘पांच अगस्त को हमने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने ‘काला जादू’ फैलाने की कोशिश की. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनके दुर्दिन खत्म हो जाएंगे . लेकिन वे नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे फिर से लोगों का विश्वास अर्जित नहीं कर सकते.’ कांग्रेस नेताओं ने पांच अगस्त को महंगाई के मुद्दे पर संसद परिसर के भीतर और बाहर काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया था.

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस पार्टी ने देशभर में विधानसभा स्तर तक अभियान शुरु करने की योजना बना ली है. 17 से 23 अगस्त तक चलने वाले अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश में भी हर विधान सभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के सभी विंग सड़कों पर उतर कर बेरोजगारी और मंहगाई को लेकर केन्द्र सरकार पर हल्ला बोलेंगे.

वहीं, अल्का लांबा ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर भी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा निर्मित बम लाल किले से फैंका हैं. बेरोजगारी औरमंहगाई का प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस के भाषण में जिक्र तक नहीं किया. पहली बार खाने पीने की चीजों पर जीएसटी किसी सरकार ने लगाया है लेकिन कांग्रेस पार्टी चुप नहीं बैठेगी. भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच उजागर करेगी. 5 अगस्त को भी राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसे मोदी ने काला जादू कहा. प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा का तो ख्याल रखना चाहिए. 28 अगस्त को दिल्ली चलो नारे के साथ रामलीला मैदान में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस हल्ला बोला बोलेगी.