Follow Us:

विक्रमादित्य के बयान पर सीएम का पलटवार, बोले- ‘क्या विकास कार्यों को रोक दूं’

जसबीर कुमार |

प्रगतिशील हिमाचल समारोह के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को सुजानपुर के चैगान से 46 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किए. इसके बाद उन्होंने प्रगतिशील हिमाचल समारोह में जनसभा को संबोधित भी किया. प्रगतिशील हिमाचल के 75 वर्ष कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रगतिशील 75 वर्ष मना रहा है और आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए 51 करोड़ की लागत से परियोजना का उद्घाटन व शिलान्यास किया गया है.

विक्रमादित्य सिंह के बयान पर सीएम जयराम का किया पलटवार…

वहीं, सीएम ने इस दौरान कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें विधायक ने उन्हें खर्चीला सीएम करार दिया है. सीएम ने कहा कि पता नहीं किस बात के चलते विधायक ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते केंद्र व प्रदेश की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना उनका जिम्मा है. उन्होंने कहा कि विकास के कार्य को क्या वह रोक दें. उन्होंने कहा कि क्या वह काम करना बंद कर दें. सीएम ने कहा कि वह काम कर रहे हैं और काम करते रहेंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से जल्द ही बहुत बड़े नेता भाजपा में शामिल होने वाले हैं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से जल्द ही बहुत बड़े नेता भाजपा में शामिल होने वाले हैं, दरअसल सीएम जयराम ठाकुर से यह सवाल किया गया था कि क्या हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का कोई बड़ा कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल होगा? सवाल के जबाव में सीएम ने कहा कि तमाम बड़े नेता और बहुत बड़े नेता जल्द भाजपा में आएंगे. इसके साथ ही सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम की सुजानपुर में प्रस्तावित रैली को अब मंडी में शिफ्ट किए जाने के सवाल पर भी प्रतिक्रिया दी.

इसके साथ ही सीएम ने कहा कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व पीएम की रैली तय करता है. उन्होंने कहा कि महज इतनी ही जानकारी मिली है कि 24 सितंबर को पीएम का कार्यक्रम युवा मोर्चा की रैली के लिए बना है. रैली पहले सुजानपुर में प्रस्तावित होने के तर्क पर उन्होंने कहा कि आयोजन से पूर्व दो से तीन स्थान प्रस्तावित किए जाते हैं और उनमें से एक जगह तय की जाती है.