Follow Us:

भाजपा के घोषणा पत्र में केवल वादें नहीं इरादे हैं: नलिन कोहली

पी.चंद |

विधानसभा चुनावों के लिए दोनों बड़े दलों भाजपा और कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी कर दिया हैं. दोनों दलों ने अपने संकल्प पत्र में कई लोक लुभावने वादे किए हैं. भाजपा इसे केवल वादे नहीं बल्कि प्रदेश के विकास के लिए अपने इरादे बता रही हैं.

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि बीजेपी के दृष्टिपत्र ऐतिहासिक हैं. महिलाओं के लिए अलग दृष्टिपत्र लाया गया हैं. जो महिलाओं के सर्वागिण विकास के लिए आवश्यक हैं. उन्होंने कहा कि यह महज कागज का टुकड़ा नहीं बल्कि संकल्प हैं. यह वादे नहीं विकास के लिए इरादे हैं.उन्होंने कहा कि शगुन योजना को 31 हजार से 51 हजार किया गया. 6 वीं से 12 वीं तक की बच्चियों को साइकिल और 12 वीं के बाद कॉलेज जाने वाली छात्राओं के लिए स्कूटी दी जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती हैं करती हैं.

भाजपा का दृष्टि पत्र पूरे शोध के साथ बनाया गया है और इसमें महिलाओं के लिए हर एक क्षेत्र में ध्यान रखा गया है इससे भाजपा को महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए सोच नजर आती है. भाजपा के संकल्प पत्र का सरकार मे रहते हुए समय-समय पर रिव्यू किया जाता है ताकि सभी संकल्पों को पूरा किया जा सके लोग इस पर विश्वास जता रहें हैं.