Follow Us:

रामपुर में पहुंची स्मृति ईरानी को कांग्रेस ने दिखाये काले झंडे, गो बैक के नारे लगाकर किया विरोध

पी.चंद |

शिमला के रामपुर में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, हिमाचल महिला मोर्चा के सम्मेलन में लेंगी भाग, कांग्रेस पार्टी ने उनके काफ़िले को काले झंडे दिखाकर जताया अपना विरोध, हाथ में सिलेंडर लेकर लगाए स्मृति ईरानी गो बैक के नारे, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने कहा कि जब यूपीए सरकार थी तो 400 रुपये सिलेंडर होने पर स्मृति ईरानी खूब हल्ला करती थी पर पीएम को चूड़ियां भेजी थी. अब सिलेंडर के दाम 1100 से ऊपर चले गए हैं अब स्मृति ईरानी के मुंह में ताला क्यों लगा है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को हिमाचल दौरे पर विरोध को लेकर पिछले कल यानि 16 सिंतबर को शिमला में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने ऐलान किया था कि रामपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध किया जाएगा. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस स्मृति ईरानी का उज्वला योजनाओं के तहत मिले गैस सिलेंडर को घरों से बाहर रख कर विरोध करेगी.

इसके अलावा रामपुर में उन्हें गैस सिलेंडर भी वापस किए जाएंगे.  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज हिमाचल दौरे पर हैं. उन्होंने शिमला उपमंडल के रामपुर में हनुमान की पूजा-अर्चना की. उसके बाद उन्होंने लोगों को प्रसाद बांटा. इस दौरान उन्हें देखेने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. बता दें कि आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी.