Follow Us:

‘कांग्रेस-मुक्त भारत’ की बात करने वाली भाजपा स्वयं ‘कांग्रेस-युक्त’ पार्टी बनती जा रही: AAP

पी.चंद |

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे.जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा ओर कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली भाजपा आज खुद ही कांग्रेस युक्त पार्टी हो रही है. कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे है. आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने शिमला में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह को भाजपा में शामिल होने का निमंत्रण दे रहे हैं. वहीं, भाजपा में शामिल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन भी कह चुके हैं कि कांग्रेस के बड़े नेता भाजपा में शामिल होंगे. जिससे तय है कि कांग्रेस के कुछ नेता चुनाव के पहले और कुछ चुनाव के बाद भाजपा में शामिल होंगे, जिससे प्रदेश में कांग्रेस खत्म हो रही है.

कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली भाजपा आज हो रही कांग्रेस युक्त..

कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली भाजपा आज कांग्रेस युक्त हो रही है. प्रदेश को कांग्रेस और भाजपा दोनों ने मिलकर लूटा है. सुरजीत ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने हिमाचल को लूटा है.अब 5 साल भाजपा और 5 साल कांग्रेस की सत्ता का खेल खत्म होने वाला है.कांग्रेस और भाजपा के नेता चुनावों के समय ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हैं, बाकी पांच साल मिलकर प्रदेश को लूटते हैं.अब प्रदेश में आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रुप में जनता के सामने हैं.प्रदेश में ईमानदार सरकार बनेगी तो लूट बंद होगी और विकास तेजी से होगा.प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की गारंटी पर भरोसा कर खुलकर समर्थन कर रही है.प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर गारंटी को पूरा किया जाएगा.

कांग्रेस की खुद की गारंटी नहीं, वह दे रहे कर्मचारियों को गारंटी…

सुरजीत ठाकुर ने कहा कि इस बार के चुनावों में हिमाचल की जनता के सामने आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रुप में है.आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के लोगों को 11 गारंटी दी हैं.उन 11 गारंटियों में एक कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की गारंटी शामिल है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सुरजीत ठाकुर ने कहा कि जिनकी खुद की गारंटी नहीं है, वह जनता को गारंटी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि इनका मकसद लोगों को गुमराह कर आम आदमी पार्टी को रोकना है, जिससे इनको फिर से हिमाचल को लूटने का मौका मिल जाए. इनका मकसद न तो लोगों को सुविधाएं देने का है और न ही कर्मचारियों को पेंशन देने का है. इनका मकसद प्रदेश में ईमानदार सरकार बनने से रोकना है.

आम आदमी पार्टी हर वर्ग का कल्याण करती है. आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मुद्दे की बात करती है.जिससे कांग्रेस और भाजपा के जुमलों से गुमराह होने की जरुरत नहीं है.आम आदमी पार्टी का एक मौका देना है जिससे प्रदेश में विकास की गति तेज हो और जनता को बेहतर सुविधाएं मिले।