Follow Us:

फौलादी इरादों के साथ घरों से बाहर निकल चुकी है नगरोटा बगवां की जनता: RS बाली

डेस्क |

अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली का धुंआधार चुनाव प्रचार जारी है. इसी कड़ी में आरएस बाली आज विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां की भुनेड़ पंचायत में पहुंचे. आरएस बाली के वहां पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए आरएस बाली ने कहा कि विकासपुरूष जीएस बाली शारीरिक रूप से हमारे साथ नहीं हैं लेकिन आत्मिक रूप से वह हमेशा हमारे साथ हैं. आरएस बाली ने कहा कि हम जीएस बाली जी के संकल्प को लेकर हम मजबूत और फौलादी इरादों के साथ हम अपने नेता के संघर्ष और संकल्प को लेकर बाहर निकले हैं. हमने उसी संघर्ष और संकल्प को अपने जीवन का मकसद बनाया है.

आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए विकास पुरुष स्वर्गीय जीएस बाली का योगदान कभी नहीं भुलाया जा सकता. इस दौरान आरएस बाली ने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारों के हक की लड़ाई लड़ती आ रही है.  कांग्रेस हर वक्त बेरोजगारों और गरीबों के साथ खड़ी है उनके हितों के लिए संघर्षरत है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही ओल्ड पेंशन स्कीम को बहाल करेगी, हिमाचल प्रदेश में पांच लाख लोगों को रोजगार दिया जाएगा जिससे प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि जो वादे किए गए है वो पूरे किए जाएगें. नगरोटा बगवां में विकास और रोजगार फिर लेकर आना है. नगरोटा बगवां का नाम पूरे देश में चमकाना है.