Follow Us:

रात-दिन एक कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, इनकी मेहनत नहीं जाएगी जाया: RS बाली

डेस्क |

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली का धुंआधार चुनाव प्रचार जारी है. इसी कड़ी में आरएस बाली आज नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के सरोत्री पंचायत में पहुंचे. यहां पहुंचने पर वहां पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं व जनता ने आरएस बाली का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए आरएस बाली ने अपना कीमती समय निकालने के लिए वहां मौजूद सभी लोगों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया. आरएस बाली ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता कितनी मेहनत कर रहें हैं उसको वह भलीभांति जानते हैं और उनकी ये मेहनत कभी जाया नहीं जाएगी.

आरएस बाली ने कहा कि वह नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में विकास करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि वह विकासपुरूष जीएस बाली जी के पदचिन्हों पर चल कर इस क्षेत्र का चंहुमुखी विकास करवाएंगे. उन्होंने कहा कि जब प्रियंका गांधी नगरोटा बगवां में जनता को संबोधित कर रहीं थी तो उन्हें पूरा देश सुन रहा था. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा था कि हिमाचल प्रदेश के विकास में विकासपुरूष जीएस बाली के  योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता और उनके किए कार्यों को आज भी नगरोटा व प्रदेश की जनता याद रखे हुए है.

वहीं, आरएस बाली ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में प्रदेश व देश में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम सीमा पर रही है. युवा रोजगार के लिए ठोकरें खा रहे हैं. देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस राज को याद कर रही है कि जब उन दिनों में हर वर्ग खुशहाल हुआ करता था. लेकिन भाजपा ने अच्छे दिन आएंगे कहकर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम किया है.

आरएस बाली ने कहा कि आम जनता महंगाई व बेरोजगारी से बिलबिला रही है लेकिन बीजेपी सरकार को इससे कोई सरोकार नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए सत्ता सिर्फ सुख का साधन है, जिसके लिए येन-केन प्रकरण से वह सत्ता हासिल करने के एजैंडे पर काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनहित से बढ़कर कोई मुद्दा और मसला नहीं होता है लेकिन हैरानी यह है कि बीजेपी के लिए यह कोई मुद्दा नहीं है. बीजेपी की केंद्र व प्रदेश की सरकार पूरी तरह गरीब विरोधी है.