Follow Us:

मोदी सरकार की तानाशाही से आर्थिक व सामाजिक दृष्टि से कमजोर हुआ देश: कांग्रेस

पी.चंद |

एनएसआईयू द्वारा आज राजीव भवन में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. जिसमे एनएसयूआई की राष्ट्रीय अध्यक्ष, व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता हिमाचल कांग्रेस मीडिया प्रचार व प्रसार प्रभारी अल्का लांबा, विनोद कुमार, राष्ट्रीय कनवीनर सरल शास्वत ने मुख्य रूप से शिरकत की.

इस अवसर पर अल्का लांबा ने राज्य से आए पदाधिकारियों को कहा की सभी को कांग्रेस के इतिहास कांग्रेस के द्वारा किए गए बलिदान, कांग्रेस के द्वारा आम जनता के लिए किए कार्यों को जान जन तक पहुंचाने की जरूरत है.

उन्होंने कहा की आज देश केंद्र की तानाशाह नीतियों की बदौलत आर्थिक, सामाजिकी दृष्टि से कमजोर हुआ है, सुई से चंद्रयान तक का सफर कांग्रेस की देन है मनरेगा ने देश के लोगो को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए वही बीजेपी ने देश को ही चंद लोगो के पास गिरवी रखने का मन बना लिया है.

उन्होंने एनएसयूआई के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आवाहन किया की आप सभी गांव गांव जा कर एक एक व्यक्ति तक पहुंच कर कांग्रेस के किए कार्यों और नीतियों को जन जन तक पहुंचाए. वहीं, सोशल मीडिया के राष्ट्रीय कनवीनर सरल पटेल ने आए एनएसयूआई के सभी पदाधिकारियों को सोशल मीडिया पर कांग्रेस की विचारधारा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने का कार्य करे.

विनोद वर्मा ने कहा की बलिदान का दूसरा नाम कांग्रेस है आज देश जिस परस्थिति से गुजर रहा है सभी को देश हित के लिए बलिदान देने के लिए तत्पर रहना है. जिससे देश विरोधी आम जन विरोधी ताकतों का डट कर मुकाबला कर सके. इस अवसर पर हिमाचल कांग्रेस कमेटी के पैनलिस्ट अनिल गोयल,एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष छतर सिंह ठाकुर,जिला अध्यक्ष योगेश ठाकुर मौजूद रहे.