Follow Us:

कौल सिंह का पधर से चुनावी शंखनाद, कहा- गलतफहमी में न रहें जयराम, CM भी हारते देखे हैं

बीरबल शर्मा |

पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने रविवार को उपमंडल मुख्यालय पधर से अपना चुनावी शंखनाद किया.सामुदायिक भवन पधर के खेल मैदान में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उपस्थिति दर्ज करवाई.

इस दौरान कौल सिंह ठाकुर ने प्रदेश की जयराम सरकार पर हमला बोला.उन्होंने कहा कि जयराम गलतफहमी में न रहें.मुख्यमंत्री चुनाव हारते देखे हैं.जयराम सरकार भ्र्ष्टाचार की दलदल में डूबी हुई है.महंगाई और बेरोजगारी से आम लोगों सहित युवा वर्ग हताश और निराश है. प्रदेश 75 करोड़ के कर्ज के बोझ में दबा हुआ है.बावजूद इसके जय राम सरकार ने फिजूलखर्ची की सारी हदें पार कर दी है.

उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए विज्ञापन पर खर्च किए जा रहे हैं.बड़े बड़े होर्डिंग्स लगा कर सरकारी धन की बर्बादी की जा रही है. जल जीवन मिशन के अंतर्गत सबसे बड़ा घोटाला प्रदेश सरकार के इस कार्यकाल में हुआ है.कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही इसकी जांच करेगी.

कौस सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के पांच साल के इस कार्यकाल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी बढ़ी है. प्रदेश में वर्तमान समय मे डेढ़ लाख से अधिक पद विभिन्न विभागों में रिक्त चले हुए हैं. वर्तमान में प्रदेश के वित्तिय हालत यह है कि डीए और अन्य भत्ते देना दूर की बात कर्मचारियों के वेतन के लाले सरकार को पड़े हुए हैं.

अब चुनावों के समय मे लोगों को गुमराह करने के लिए झूठी घोषणाएं जय राम सरकार कर रही है.कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि राजा वीरभद्र सिंह के बाद वह प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता हैं. पार्टी के सभी पदों पर विराजमान अन्य नेता मान सम्मान करते हैं.कांग्रेस पार्टी पूरी तरह एकजुट है.कांग्रेस पार्टी एक तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में काबिज होगी.

पूरा द्रंग विधानसभा क्षेत्र एक परिवार है.द्रंग की जनता ने उन्हें 8 बार विधायक चुन कर विधानसभा में भेजा है.अब 9वीं बार द्रंग की जनता के आशीर्वाद से वह चुनाव जीतकर विधानसभा में पहुंचेंगे.इसका पूरा मन द्रंग की जनता ने बनाया है. इस मौके पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एक माह का समय पार्टी के लिए देने का आह्वान किया.जिस पर पूरा पंडाल कौल सिंह ठाकुर जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा.

सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कौल सिंह ठाकुर की बड़ी जीत का संकल्प लिया. इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष केहर सिंह, जोगिंदर गुलेरिया, जिला कांग्रेस महासचिव हेम सिंह, चंद्रमणि ठाकुर, भूप सिंह धरवाल, पधर मंडल अध्यक्ष गिरधारी लाल भंगालिया समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.