Follow Us:

बिलासपुर: 3 दिन से पैदल चल रहे युवक, घर पहुंचाने की कर रहे अपील

सुरेंद्र जंबाल, बिलासपुर |

कोरोना वायरस के चलते लोगों को भारी कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ रहा है। कर्फ्यू के दौरान लोग अपने घरों में बंद हैं और लोगों ने अपने जरूरी रोजमर्रा की वस्तुएं भी खरीद कर रख ली हैं। लेकिन उन युवाओं को बहुत ही परेशानी से गुजरना पड़ रहा है जो अन्य जिला और बाहरी राज्यों में काम कर रहे हैं। आलम यह है कि उनके पास घर पहुंचने का कोई साधन नहीं है। ऐसे में वह गुहार लगाएं भी तो किससे ?

युवा पैदल ही अपने घरों की ओर चल पड़े हैं। घुमारवीं के गांधी चौक पर पहुंचे तीन युवा बनित पटियाल पुत्र रामकिशोर गांव गंडेरगा पंचायत मोहडा 98167 72149 और प्रदीप कुमार पुत्र बालम राम 75596 19184 गांव तरेखड पंचायत आरसी जिला कांगड़ा और सनी कुमार पुत्र हिम्मत सिंह  98826 69776 सुजानपुर जिला हमीरपुर ने अपनी आपबीती सुनाते हुए  घुमारवीं विधायक राजेंद्र गर्ग से कहा कि वे बद्दी में लोरियल कंपनी में काम करते हैं। लेकिन हाल ही में कोरोना वायरस के चलते कंपनी बंद हो जाने के कारण उन्हें अपने घर का रास्ता अपनाना पड़ा।

क्वार्टर में उनके पास खाने को भी कुछ नहीं था। ऐसे में यह तीनों युवक पैदल ही अपने घर की ओर चल पड़े। घुमारवीं गांधी चौक पर घुमारवीं विधायक राजेंद्र गर्ग से गुहार लगाते हुए उन्होंने कहा कि सर हमें हमारे घर तक पहुंचा दो। अभी तक उन्हें कोई उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है । ऐसे में वह पैदल ही हमीरपुर और कांगड़ा की ओर चल रहे हैं। युवक ने बताया कि उनके पास पैसे भी नहीं रहे और कोई गाड़ी वाला उन्हें बिठाने को भी तैयार नहीं है।