Follow Us:

इस दिन हिमाचल आएंगी केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, रामपुर में करेंगी चुनावी जनसभा

डेस्क |

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए भले ही अभी लगभग दो महिनों का वक्त हो, मगर दोनों प्रमुख राजनीतिक दल- सत्ताधारी भाजपा व विपक्षी कांग्रेस की चुनाव को लेकर कदमताल तेज होती जा रही है और अब वे पूरी तरह चुनावी मोड में भी आ गए हैं. कांग्रेस जहां उम्मीदवारी के लिए जमीनी सर्वे करा रही है तो वहीं भाजपा नेताओं का फीडबैक जुटाने में लगी है.

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी मंडल रामपुर की विशेष बैठक सर्किट हाउस रामपुर में हुई. इसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष कुलवीर खुंद ने की. इसमें हिमकोफेड चेयरमैन कौल सिंह नेगी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे. यह बैठक केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के रामपुर दौरे को लेकर आयोजित की गई. वह 17 सितंबर को रामपुर के महिला मंडल सम्मेलन में सम्मिलित होंगी. यह विशाल जनसभा पाठ बांग्ला ग्राउंड रामपुर में होगी और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष रणनीति बनाई गई.

इस मौके पर भाजपा के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने सुझाव रखे कि किस तरह से इस कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके. हिमाचल प्रदेश नवंबर या दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. भाजपा ने इसके लिए अभी से कमर कस ली है. अब केंद्रीय नेताओं की रैलियां भी शुरू कर दी गई हैं.